हमारे विषय में | About Us


॥ श्री गणेशाय नमः ॥
॥ श्री कमलापति नम: ॥
॥ श्री जानकीवल्लभो विजयते ॥
॥ श्री गुरूदेवाय नमः ॥
दान करें 🗳



 मुख पृष्ठ  हमारे विषय में | About Us 

About Us

चलो चले संस्कृति और संस्कार के साथ
सब एक ही स्थान पर

[MNSGranth के विषय में]
[About Us]

प्रिय पाठको हम आपका ह्रदय से अभिनंदन करते है। और यह आशा करते है कि आपका साथ सदैव बना रहे। MNSGranth के माध्यम से सनातन धर्म के धार्मिक ग्रंथों को इंटरनेट पर अन्य भाषाओं में उपलब्ध करा हिन्दू धर्म की उत्कृष्ट सेवा का कार्य जारी है। धार्मिक ज्ञान से आप को और अधिक लाभ पहुंचाने हेतु इस कार्य में कुछ तकनीकी/ सामग्री संकलन हेतु कुछ लोग सैलरी पर भी कार्य करते हैं जिस जिम्मेदारी का निर्वहन एडमिन द्वारा किया जाता है।

यह स्वंय शिवजी द्वारा माता जगदम्बा से कही गई एक पवित्र कथा है। आप भी विस्तार पूर्वक पढ़े:
शिव-शक्ति श्रीराम मिलन (संपूर्ण भाग) 🌞

मित्रों MNSGranth अपने आप मे पहला वेबसाइट है। जहाँ पर आप हिन्दू धर्म (सनातन धर्म) कि संस्कृति और संस्कार से पुर्णत: जुड़ सकते है। यहाँ पर आपको हिन्दुत्व कि दुनिया से जोड़कर आगे बढ़ने का मार्ग दिखाने का प्रयास किया गया है। यहॉं पर आपको अखंड रामायण के रचियता आदि कवि महर्षि वाल्मीकि और श्री गोस्वामी तुलसीदास के विषय मे बिस्तार पूर्वक दिया गया है। साथ ही आप की सुविधा के लिए संपूर्ण कवच और व्रत कथा प्रतिदिन पुजा के लिए संपूर्ण आरती संग्रह और प्रतिदिन पाठ करने के लिए श्री रामचरित मानस, वाल्मीकि रामायण, श्रीभगवद्गीता, भावार्थ सहित तथा महाभारत, श्री गरुड पुराण और धार्मिक पोस्ट बिस्तार पूर्वक उपल्बध किया गया है।
हमने धार्मिक ग्रंथो मे स्वयं किसी प्रकार का कोई भी बदलाव नही किया है।
हमारी संस्कृति को जीवित रखने मे हमारा प्रयास सदैव जारी रहेगा, कृपया आप भी हमारा सहयोग करे
मेरा सभी मित्रों से निवेदन है की अगर हमने यहॉं पर (धार्मिक ग्रंथो में) यदि कुछ त्रुटि की है तब कृपया हमें उसके लिए अपने सुझाव/परामर्श अवस्य दें।

समर्पित: विश्व भर के सभी धार्मिक ग्रंथ प्रेमियों को। आप सभी के सुझाव एवं आलोचनाए सादर आमन्त्रित है।
कॉपीराइट: इस संकलन (श्री रामचरित मानस, वाल्मीकि रामायण, श्रीभगवद्गीता, महाभारत, श्री गरुड़पुराण एवं अन्य धर्म-ग्रंथ) पर मेरा या मेरे किसी सहयोगी का किसी भी प्रकार का कॉपीराइट नही है। परन्तु इस बेवसाइट पर हमारा पूर्णरूप से कॉपीराइट है।
आप हमसे या व्यवस्थापक से कभी भी संपर्क कर सकते है।

व्यवस्थापक:- मनीष कुमार चतुर्वेदी

मुख पृष्ठ

अपना बिचार व्यक्त करें।

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.